Abhi Bharat

सीवान : पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव के घर में घुस रहे थे अपराधी, पत्नी ने मचाया शोर तो भागे, एसपी ने नहीं उठाया फोन

सीवान से बड़ी खबर है, जहां पूर्व भाजपा सांसद और बिहार भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ओम प्रकाश यादव तेजाब कांड के शिकार होने से बाल-बाल बचे हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक बीते दिनों ओमप्रकाश यादव के मालवीय नगर महादेवा स्थित आवास पर कुछ अपराधियों ने उनपर तेजाब से हमला करने की नीयत से धावा बोला था, लेकिन पूर्व सांसद की पत्नी द्वारा शोर मचाये जाने के बाद अपराधी भाग खड़े हुए. हालांकि घटना के समय ओमप्रकाश यादव अपने घर पर मौजूद नहीं थे.

मंगलवार को पत्रकारों को इसकी जानकारी देते हुए ओमप्रकाश यादव ने कहा कि घटना के समय वे अपने पैतृक गांव लहेजी में थे इसलिए बच गए. वहीं उन्होंने मामले में सीवान एसपी अभिनव कुमार को फोन किये जाने के बाद फोन नहीं उठाने का आरोप लगाया. साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें अपने विपक्षी दल राजद के अलावें अपनी पार्टी एनडीए के कुछ नेताओं से भी जान का खतरा महसूस हो रहा है.

बता दें कि पूर्व सांसद के घर आये अपराधियों का एक बैग उनके घर पर ही छूट गया था, जिसमे से तेजाब से भरी बोतल के साथ साथ कुछ गमछे और रस्सियां बरामद की गई. फिलवक्त, उन सभी सामानों को महादेवा ओपी पुलिस अपने साथ ले जाकर जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.