Abhi Bharat

बेतिया : आर्केष्ट्रा संचालक के चंगुल से आधा दर्जन लड़कियां हुई मुक्त, एक संचालक गिरफ्तार

बेतिया/पश्चिम चंपारण से बड़ी खबर है, जहां मझौलिया पुलिस ने एक नाबालिक सहित पांच आर्केस्ट्रा के लड़कियों को शुक्रवार के दिन आर्केष्ट्रा संचालक के कब्जे से मुक्त कराया. बेतिया चाइल्ड लाइन के आवेदन पर मझौलिया पुलिस ने यह कार्रवाई की. मुक्त लड़कियों को चाइल्ड लाइन के रेखा देवी को सुपुर्द किया गया.

इस संबंध में जानकरी देते हुए मझौलिया इंस्पेक्टर सह थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि चाइल्ड लाइन बेतिया के रेखा देवी के आवेदन पर नामजद अभियुक्त न्यू अंजलि आर्केस्ट्रा के संचालक बरवा सेमरा घाट पंचायत वार्ड नं10 निवासी कामेश्वर भगत के पुत्र आकाश मल्होत्रा उर्फ महेश्वर भगत व सरिसवा निवासी पायल आर्केष्ट्रा के संचालक संजीत उर्फ संदीप सोनी दोनों इस कांड के नामजद अभियुक्त है. दोनों के ही आर्केस्ट्रा से ये छः लड़किया मुक्त कराई गई. जिसमे न्यू अंजलि आर्केस्ट्रा के संचालक अकाश मल्होत्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया तथा दूसरा आर्केस्ट्रा संचालक फरार हो गया है.

फिलवक्त, पुलिस ने आर्केस्ट्रा संचालक संजीत उर्फ संदीप सोनी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. इस चाइल्ड लाइन के करवाई से मझौलिया थाना अंतर्गत सभी आर्केस्ट्रा संचालकों में हड़कंप सा मच गया है. (एस श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.