Abhi Bharat

सीवान : मौसेरी भाभी के मायके में आग से झुलसे यूपी के पत्रकार ने इलाज के लिए पटना जाने के दौरान तोड़ा दम

सीवान से बड़ी खबर है, जहां एक शादी-शुदा महिला और रिश्ते में मौसेरी भाभी से प्रेम-प्रसंग और नाजायज संबंध को लेकर पेट्रोल से जलकर जख्मी हुए उत्तर प्रदेश के पत्रकार रामु की पटना इलाज के लिए जाने के क्रम में मौत हो गयी है.

बता दें कि उत्तर प्रदेश तुलसी नगर, उरई जालौन निवासी सीताराम के पुत्र और “स्पष्ट आवाज” के पत्रकार रामु को शुक्रवार के दिन पुलिस ने कन्हौली गांव स्थित उसके मौसरे भाई के ससुराल से आग से झुलसे अवस्था मे बरामद कर सदर अस्पताल में भर्ती कराया था. जहां से उसकी स्थिति को देखते हुए पटना पीएमसीएच के लिए रेफर कर दिया गया था. लेकिन, पटना जाने के दौरान रास्ते मे ही रामु की मौत हो गयी. वहीं उसकी मौत के साथ ही उसके आग से झुलसने की गुत्थी भी उलझ कर अनसुलझी पहेली बनकर रह गयी.

आग से झुलसकर घायल मौसेरी भाभी

बताया जाता है कि रामु की मौसेरी भाभी का कानपुर में ससुराल है. वहीं पड़ोस में रामु भी रहता था और उसे अपनी मौसेरी भाभी से प्यार हो गया था. उसकी भाभी सीवान के कन्हौली अपने मायके में आई थी, जहां वह भी उससे मिलने गुरुवार को पहुंच गया. इस दरम्यान शुक्रवार को वह और उसकी भाभी दोनों पेट्रोल से लगी आग में झुलस गए. एकतरफ जहां नाजायज संबंध को लेकर उसके भाभी के परिवार वालो द्वारा उसे पेट्रोल से जलाने की बात या रही थी. वहीं सदर अस्पताल में भर्ती उसकी तथाकथित प्रेमिका और मौसेरी भाभी ने रामु पर ही खुद को और उसके ऊपर पेट्रोल छिड़ककर जलाने का बयान दिया गया. अब देखना होगा कि एमएच नगर थाना पुलिस इस रहस्मयी घटना का कब तक उद्भेदन कर सच्चाई सामने लाती है. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.