Abhi Bharat

बेगूसराय : खुद मास्क नहीं लगाने वाली पुलिस के बाइक सवार युवक को मास्क नहीं लगाने के आरोप में पीटने का वीडियो वायरल, लोगों में आक्रोश

बेगूसराय में बढ़ते अपराध के बीच पुलिस का एक खौफनाक चेहरा सामने आया है. खुद मास्क नहीं लगाने वाली भगवानपुर थाने की पुलिस लोगों को मास्क नहीं लगाने पर जमकर पिटती है. इसका वीडियो शनिवार को वायरल हो जाने के बाद लोगों में आक्रोश है.

वायरल वीडियो के अनुसार, भगवानपुर थाने की सरकारी गाड़ी भगवानपुर बाजार में एएसआई महेंद्र सिंह के नेतृत्व में निकली थी. इसी दौरान दामोदरपुर का कौशल पोद्दार अपने मोटरसाइकिल से दीपक मेडिकल स्टोर से दवा लेने आया था. मोटर साइकिल पर तीन लोगों को बगैर मास्क के सवार देखकर एएसआई महेंद्र सिंह ने मोटर साइकिल चालक को रोका और चाबी छिनने लगे. मोटरसाइकिल सवार ने इमरजेंसी में रहने के कारण जब जाने देने अथवा जुर्माना का रसीद काटने की बात कही तो वर्दी के नशे में चूर पुलिस ने डंडा बरसाना शुरू कर दिया.

इस दौरान कौशल एएसआई महेंद्र सिंह के पैर पर गिर गया तथा गलती माफ कर देने की गुहार लगाता रहा, रोते-बिलखते रहा. लेकिन एएसआई महेंद्र सिंह ने सुनने का नाम ही नहीं लिया और पुलिस जवानों को भी पीटने का आदेश दे दिया. पुलिस की इस हरकत से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश है. लोगों का कहना है कि अगर मोटरसाइकिल सवार ने गलती की थी तो जुर्माना होना चाहिए, इस कदर सड़क पर बुरी तरह पिटाई करना कहां का नियम है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.