Abhi Bharat

कैमूर : पत्नी ने घर जाने से किया इंकार तो साली को भगा ले गया जीजा, दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैमूर में एक युवती द्वारा अपने जीजा के ऊपर दुष्कर्म किये जाने का आरोप लगाया गया है, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया. मामला अघौरा थाना क्षेत्र का है.

बताया जाता है कि यूपी के सोनभद्र जिला अंतर्गत रामपुर बैरगनीया थाना क्षेत्र के मैगला गांव निवासी किशन देव सिंह के पुत्र राम नारायण सिंह की अघौरा थाना क्षेत्र के एक गांव में शादी हुई थी. बीते दिनों इसकी पत्नी मायके आयी थी. राम नारायण जब पत्नी को घर ले जाने के लिए ससुराल आया तो उसने उसके साथ जाने से मना कर दिया. इसी दौरान ससुराल में रह रहे राम नारायण ने अपनी पत्नी बहन यानी साली को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. जिसके बाद परिजनों ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई. शिकायत दर्ज करने के बाद महिला थाना पुलिस ने आरोपी जीजा राम नारायण सिंह को सोनभद्र से गिरफ्तार कर लिया.

वहीं इस संबंध में कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आरोपी राम नारायण सिंह की करीब पांच साल पहले शादी हुई थी. शादी के बाद ससुराल वालों के प्रताडना से तंग आकर उसकी पत्नी अपने मायके चली आयी. इस बीच जब पति लेने आया तो मायके से पत्नी अपनी ससुराल नहीं जा रही थी. इसी बीच रामनारायण सिंह ने 11 जुलाई को अपने ससुराल आ कर गाली गलौज करते हुए अपनी साली को बहला-फुसलाकर भगा ले गया तथा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाया. पीड़िता की सूचना पर उसके परिजन आरोपी के घर पहुंचे और पीड़िता को अपने घर ले आए. इसके बाद परिजनों ने महिला थाने में आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. जिसके उपरांत महिला थाना की पुलिस द्वारा यूपी के सोनभद्र जिले से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि गिरफ्तार राम नारायण सिंह ने बताया कि उसने अपनी साली के साथ विधिवत शादी की है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.