Abhi Bharat

चाईबासा : रोजगार के लिए जगन्नाथपुर से आंध्र प्रदेश जा रहे कलैया गांव के युवक सड़क हादसे में घायल, तीन की मौत

चाईबासा से बड़ी खबर है, जहां चार पैसे कमाने की ललक में आंध्र प्रदेश जा रहें पश्चिम सिंहभूम के 11 युवकों की गाड़ी आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम में हादसे का शिकार हो गयी. जिसमें पश्चिम सिंहभूम जिले के जगन्नाथपुर प्रखंड अंतर्गत कलइयां गांव के 11 युवक शिकार हो गये. इसमें से तीन युवकों की मौत हो गयी.

बताया जाता है कि ये सारे लोग रोजी रोजगार के लिए आंध्र प्रदेश के विशाखापट्टनम जा रहे थे थे. विशाखापट्टनम से करीब पांच किलोमीटर पहले त्रेकाकुलम स्थान के पास एक सड़क हादसे के ये सारे लोग शिकार हो गये. सारे लोग एक ही गांव के थे. ये लोग बोलेरो से रोजगार के लिए एक साथ जा रहे थे कि रास्ते में किसी ट्रेलर ने उनकी गाड़ी को धक्का मार दिया, जिससे उनकी गाड़ी के परखच्चे उड़ गये और तीन लोगों की मौके पर ही मौत होगयी.

मरने वालों में कलइयां गांव के रहने वाले रोबिन, सुजीत और गुरा शामिल है जबकि घायलों में बिरसा बोबोंगा, संज, कारजी बोबोंगा समेत अन्य लोग शामिल है. घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना की सूचना आने के बाद जगन्नाथपुर के कलइयां गांव में शोक का माहौल है और सारे लोग गमगीन हो चुके हैं. वहीं परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.