Abhi Bharat

बेगूसराय : बेखौफ अपराधियों ने हार्डवेयर व्यवसायी और स्टाफ को मारी गोली

बेगूसराय में इन दिनों अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. अपराधियों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. बुधवार की देर शाम बेखौफ अपराधियों ने शहर के नौरंगा पुल के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार अपराधियों ने पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक और स्टाफ को गोली मार दी. घटना नगर थाना क्षेत्र की है.

बीच बाजार में अंधाधुन फायरिंग करने की बात सामने आ रही है. गोली चलने के बाद काफी देर तक उस जगह भगदड़ मच गया. वहीं गोलीबारी में पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक एवं स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गये. घायल व्यक्ति की पहचान नवल किशोर के पुत्र कमल किशोर और हरि कुमार के रूप में की गई है.

बताया जाता है कि कमल किशोर अपने हार्डवेयर की दुकान पर था, उसी दरमियान दो मोटरसाइकिल से आया चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ दुकान पर गोली चलाना शुरु कर दिया. जिससे कमल किशोर एवं उनके स्टाफ हरि कुमार को गोलियां लगी. गोली लगने से दोनों वहीं घायल अवस्था में जमीन पर गिर गये. वहीं चारो अपराधी हथियार लहराते हुए दोनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर मौके से चलते बने. स्थानीय दुकानदारों ने किसी तरह दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है.

फिलहाल, नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर तफ्तीश में जुट गई है. वहीं इस घटना के बाद उस जगह दहशत का माहौल बना हुआ है. सभी दुकानदारों ने अपना दुकान बंद कर रखा है. यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि अपराधियों के द्वारा पॉपुलर हार्डवेयर मालिक और उसके स्टाफ को किस लिए गोली मारी गई है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.