Abhi Bharat

बेगूसराय : बखरी में जहरीली शराब पीने से दो युवक की मौत, एक की हालत नाजुक

बेगूसराय से बड़ी खबर है, जहां जिले के बखरी अनुमंडल के बखरी गोढियारी में जहरीली शराब पीने की वजह से नारायण साहनी के 22 वर्षीय पुत्र राजकुमार साहनी एवं परमेश्वर चौधरी के 40 वर्षीय पुत्र सकलदेव चौधरी नामक दो युवकों की मौत इलाज के दौरान हो गई. वहीं बिरजू साहनी नामक तीसरे युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है, जिसका इलाज बेगूसराय के एक निजी क्लीनिक में चल रहा है.

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि बखरी बाजार से सटे गोढियारी मुहल्ले के युवक एवं पासवान मुहल्ला के युवक द्वारा होली के दिन जहरीली शराब का सेवन कर लेने के करण तीनो की हालत बिगड़ने लगी. जिसके बाद तीनों व्यक्ति के परिजनों द्वारा अपने-अपने स्तर से इलाज करवाया जा रहा था. दो युवको का बेगुसराय में इलाज किया जा रहा था, जिसमें एक की मौत हो गयी, जबकि दूसरा इलाजरत है. वहीं तीसरे युवक की बखरी में इलाज के दौरान मौत हो गयी.

शव को शमशान ले जाने के दौरान पुलिस ने वापस करवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी में जुटी हुई है. फिलवक्त, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बखरी एसडीओ अशोक गुप्ता, एसडीपीओ ओम प्रकाश, बीडीओ अमित कुमार पांडेय खुद मामले का जायजा ले रहे हैं. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.