Abhi Bharat

सीतामढ़ी : सुरसंड में हरसंगही नदी से मिला अज्ञात युवक का शव, लूटपाट के दौरान हत्या की आशंका

सीतामढ़ी में सुरसंड थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 104 लोहा पुल के निकट हरसंगही नदी में मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. लोगों की भीड़ जुटने लगी. हालांकि अभी तक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, उक्त शव के लगभग दो से तीन दिन पहले मृत होने की बात सामने आ रही है. वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस सुरसंड प्रभारी थानाध्यक्ष अजय कुमार मिश्रा व अवर निरीक्षक यादवेंद्र कुमार सिंह पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीतामढ़ी सदर अस्पताल भेज दिया और छानबीन वह जांच के प्रक्रिया में जुट गये. इस संबंध में सुरसंड थाने की चौकीदार लक्ष्मण प्रसाद के बयान पर यूडी मामला दर्ज किया गया.

बता दें कि भारत नेपाल सीमा के सुरसंड थाना क्षेत्र सटे बगल में पड़ोसी देश नेपाल के महोत्तरी जिला अंतर्गत मरुवाही जगह की नाम है. जहां दूर-दूर से बिहार में शराबबंदी के कारण लोग शराब पीने आते हैं. शराब पीकर जब अपने घर लौटते हैं तो कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा लोहा पुल आंखा अस्पताल के पास सुन शान रास्ता पर पकड़कर रुपया पैसा छीना जाता है और नदी में फेंक दिया जाता है. नदी में फेंकने के बाद घुट घुट कर उसकी मौत हो जाती है. (किशन कुमार ठाकुर की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.