Abhi Bharat

बेगूसराय : आत्महत्या की नीयत से राजेंद्र सेतु से युवती ने गंगा में लगाई छलांग, घाट पर मौजूद एसडीआरएफ की टीम ने बचाया

बेगूसराय में मंगलवार को सिमरिया गंगा घाट पर उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक युवती ने राजेन्द्र सेतु से गंगा की उफनाती धारा में छलांग लगा दी. हालांकि युवती की आत्महत्या की यह कोशिश असफल हो गयी. स्थानीय लोगों ने पानी मे युवती को कूदते हुए देख उसे बचा लिया.

बताया जाता है कि यह जब स्थानीय लोगों ने लड़की को पानी में कूदते हुए देखा तो शोर शराबा मचाने लगे, जिससे घाट पर मौजूद स्थानीय गोताखोरों ने उसे बचा लिया. युवती की पहचान पटना जिले की मोकामा निवासी कृष्ण दास की 23 वर्षीय पुत्री आरती कुमारी के रूप में हुई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती कूदने से पहले पैदल ही राजेंद्र सेतु के बीच मे पहुची थी और फिर रुककर इधर-उधर देखने के साथ ही नदी में कूद गई. गंगा घाट पर खड़े लोग लड़की को कुदते देख हतप्रभ रह गए. घाट पर मौजूद एसडीआरएफ के जवानों में कुछ ही देर में उसको सुरक्षित बचा लिया. युवतीके खुदकुशी के प्रयास के कारणों के बारे में किसी को भी कुछ पता नहीं चल सका है.

वहीं स्थानीय ओपी चकिया की पुलिस ने युवती को बेहतर इलाज के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया. इधर सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक, युवती आरती कुमारी बेगूसराय के भगवानपुर थाना में डेटा इंट्री ऑपरेटर के रूप में कार्यरत है.पुलिस ने बताया कि युवती के पूर्णतः स्वस्थ्य होने के बाद इंट्रोगेशन में ही नदी में कुदने के कारणों का पता चल सकेगा. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.