Abhi Bharat

कैमूर : मोबाइल छिनैती के मामले में अवैध एकनाली बंदूक के साथ युवक गिरफ्तार, दो अन्य हिरासत में

कैमूर में अधौरा पुलिस को डेढ़ माह पहले छिनैती की गई मोबाइल के अनुसंधान में एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां पुलिस ने अवैध एकनाली बंदूक के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं दो और लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुट गई है.

दरअसल मामला कैमूर जिले के अधौरा थाना क्षेत्र की है जहां डेढ़ माह पहले अधौरा थाना क्षेत्र के बढौंना गांव के पास जंगल से गुजरते वक्त एक युवक को तीन अज्ञात अपराधियों ने घेर कर मोबाइल छीन कर फरार हो गए थे. मामले में भभुआ एसडीपीओ सुनीता कुमारी के नेतृत्व में एक टीम गठित किया गया था. जिसमें अधौरा थाना अध्यक्ष एवं डीआईयू की टीम में संतोष कुमार शामिल थे. वहीं पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत डुमरकोन गांव निवासी सुरेश सिंह के घर में छापेमारी की तो सुरेश सिंह के नाम से पंजीकृत सिम कार्ड प्रयोग किया हुआ पाया गया. इसी क्रम में पुलिस ने सुरेश सिंह के भाई नगीना सिंह के कमरे में भी छापेमारी की, जहां छापेमारी के दौरान नगीना सिंह के कमरा में रखी हुई एक नाली देसी बंदूक बरामद की गई. पुलिस ने आर्म्स एक्ट के तहत पकड़े गए अवैध देसी एक नाली बंदूक को जप्त कर आरोपी नगीना सिंह को जेल भेज दिया.

वहीं मोबाइल छिनैती के मामले में सुरेश सिंह एवं अधौरा थाना क्षेत्र के बांके गांव निवासी राजेंद्र सिंह जिसने मोबाइल फोन पर कॉल के दौरान संपर्क किया था, जहां पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.