Abhi Bharat

बेगूसराय : अपराधियों ने युवक को मारी गोली, निजी अस्पताल में भर्ती

बेगूसराय में अपराधियों का तांडव सिर चढ़कर बोल रहा है. इसी कड़ी में अपराधियों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दिया, जहां मामूली विवाद में अपराधियों ने एक व्यक्ति को गोली मार दिया. जिससे व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में परिजनों ने उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए जाएं स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. घटना शनिवार रात नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव की है. घायल व्यक्ति की पहचान नया गांव के रहने वाले अवनीश कुमार सिंह के रूप में की गई है.

परिजनों ने बताया कि गांव के ही अपराधी चंदन कुमार के द्वारा गाली गलौज कर रहा था तभी इसका विरोध अवनीश कुमार सिंह ने किया. इसी से नाराज होकर अपराधी चंदन कुमार ने ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू कर दिया. जिससे एक गोली अवनीश कुमार सिंह को लग गई. गोली लगने के बाद अवनीश कुमार सिंह वहीं पर बेहोश होकर गिर गया. गोली की आवाज सुनकर घरवालों जैसे ही उस जगह दौरा वैसे ही अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया.

परिजनों ने आनन-फानन में अवनीश कुमार सिंह को उस जगह से उठाकर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. फिलहाल, इस घटना की जानकारी नयागांव थाना पुलिस को दी. मौके पर नया गांव थाने की पुलिस पहुंचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है. बताते चलें कि जिस तरीके से बेगूसराय में अपराधियों का तांडव लगातार बढ़ता ही जा रहा है. इससे लोगों में लगातार डर का भय बना हुआ है. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.