Abhi Bharat

आरा : महिला के साथ बाइक से जा रहे कोचिंग संचालक को अपराधियों ने मारी गोली, महिला अपराधियों संग हुई फरार

आरा से बड़ी खबर है, जहां भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के बिराहिमपुर कर्जा गांव के समीप बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने बाइक सवार एक कोचिंग संचालक को गोली मार दी. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. इसके बाद उसे वहां से गुजर रहे बड़हरा थाना इंचार्ज अवधेश कुमार द्वारा आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को देखते हुए पटना रेफर कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, घायल कोचिंग संचालक आरा नगर थाना क्षेत्र के बांसटाल निवासी ओम प्रकाश गुप्ता का पुत्र रंजन कुमार है. बताया जा रहा है कि वह दोपहर बाइक पर एक महिला के साथ बखोरापुर जा रहा था. उसी दौरान बिराहिमपुर कर्जा गांव के समीप बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने उसे ताबड़तोड़ गोली मार दी. गोली लगने से वह जमीन पर गिर पड़ा. वहीं महिला गोली मारने वाले अपराधियों के साथ बाइक पर बैठ कर फरार हो गई. संयोगवश उधर से गुजर रहे बड़हरा थाना इंचार्ज अवधेश कुमार ने ग्रामीणों की मदद से उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया.

वहीं सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ अमन सिंह ने बताया कि घायल को चार गोलियां लगी हैं. एक गोली बाएं हाथ में बाहं पर, एक गोली बाये साइड सीने में, एक कमर के बीचो-बीच एवं एक गोली पीछे सर में लगी है. जिस कारण युवक की हालत चिंताजनक बनी हुई. इधर घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. हालांकि घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन में जुट गई है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.