Abhi Bharat

गया : नगर निगम के मेयर और डिप्टी मेयर ने प्रेस क्लब सहित करोड़ों रुपए की लागत वाली विभिन्न योजनाओं का किया शिलान्यास

गया नगर निगम के मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान और डिप्टी मेयर अखौरी ओंकार नाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने गुरुवार को संयुक्त रूप से प्रेस क्लब सहित नगर निगम क्षेत्र में करोड़ो रूपये की लागत वाली कई योजनाओं का शिलान्यास किया.

वहीं इस संदर्भ में मेयर वीरेंद्र कुमार उर्फ गणेश पासवान ने बताया कि करोड़ों रुपए की लागत से नगर निगम क्षेत्र में कई योजनाओं का शिलान्यास किया गया. इसके साथ ही नगर निगम के द्वारा ही पत्रकारों भाइयों धूप बरसा आदि के बीच में कार्य को निर्माण करने के लिए गुजारना पड़ता है इन को देखते हुए नगर निगम परिवार ने राय मशवरा विचार करते हुए सहमति से प्रेस क्लब निर्माण का शिलान्यास किया गया. उन्होंने कहा कि आज बहुत खुशी हो रही है कि पत्रकार भाइयों का जो प्रयास था, जिसको हम लोगों ने सफल करने में कदम बढ़ाया है.

वहीं डिप्टी मेयर अखौरी ओंकारनाथ उर्फ मोहन श्रीवास्तव ने बताया कि वार्ड संख्या 29 के कलेर स्थित महादलित टोला में सड़क का शिलान्यास किया गया. इसके अलावा उन्होंने शास्त्री नगर, कलेर एकता कॉलनी, सियाड़ी, एटी गेट, सैनिक कॉलनी, चौंदोती दुर्गा स्थान, बंगाली बिगहा सहित अन्य मुहल्लों में रोड, गली-नली का शिलान्यास शिलापट्ट अनावरण कर किया. वहीं कई जगहों पर पेयजल समस्या दूर करने को ले कई जगहों पर भैंट भी लगाया गया है. जिसका बोरिंग भी करा दिया गया है. उन्होंने कहा कि वे वहां 15 दिन पूर्व आये थे तो इस क्षेत्र में रोड गली-नली की हालत पूरी तरह जर्जर थी. उस वक्त आम नागरिकों को आश्वासन दिया गया था कि कार्य जल्द प्रारंभ होंगे. आज विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास कर रोड गली-नली बनने का कार्य प्रारंभ कर दिया गया है. लगातार गया नगर निगम विकास के प्रति प्रयासरत है. यही कारण है कि लगातार उद्घाटन व शिलान्यास कर विकास का कार्य प्रगति पर है उसी के तहत लाखों की विभिन्न योजनाओं का आज शिलान्यास किया है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.