Abhi Bharat

कैमूर : मॉडल पंचायत जेवरी में जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे डीएम सावन कुमार, जन कल्याणकारी स्कीम के बारे में ग्रामीणों को दी जानकारी

कैमूर जिले के दुर्गावती में मॉडल पंचायत जेवरी गांव में बुधवार को जन संवाद कार्यक्रम का आयोजन हुआ. जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचे कैमूर डीएम सावन कुमार को ग्रामीणों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया. इस दौरान जेवरी मुखिया सोनी सिंह ने डीएम सावन कुमार को गुलदस्ता एवं मोमेंटो देकर स्वागत किया.

स्वागत के बाद डीएम सावन कुमार ने जनता के बीच जन कल्याणकारी स्कीम योजनाओं के बारे में जानकारी देते हुए जागरूक किया. डीएम सावन कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि जन संवाद कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य है कि सरकार के द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी स्कीम योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना है. जनकल्याणकारी स्कीम में स्वास्थ्य विभाग शिक्षा विभाग एवं उद्यमी योजना है, जिनके बारे में हमारे पदाधिकारी के द्वारा ग्रामीणों को बताया जा रहा है ताकि वे इस योजना का लाभ ले सकें.

वहीं मुखिया प्रतिनिधि दीपक सिंह ने जन संवाद कार्यक्रम के दौरान कहा कि हमारे जेवरी पंचायत में टेन प्लस टू स्कूल कागज में अपग्रेड हो गया है, लेकिन उसके निर्माण के लिए भूमि उपलब्ध नहीं है. इस पर डीएम ने कहा कि एक से दो दिन में भूमि के लिए निरीक्षण करेंगे, जल्द हीं स्कूल का निर्माण हो जायेगा. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.