Abhi Bharat

शरीर के आकार से करें कपड़ों का चुनाव

श्वेता
आज की दुनिया में कभी-कभी बदलती फैशन की प्रवृत्ति के साथ, आपके शरीर के आकार को सही करने के लिए बहुत सारी चीज़ें हैं ट्रेंडिंग क्या है इसके बावजूद, सर्वोत्तम तरीके से देखने के तरीके यहां दिए गए हैं। एक लोकप्रिय सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट सैम सबौरा के अनुसार, कपड़े, आपके मनोदशा के बीच एक संतुलन स्थापित करने के बारे में है और आप अपने दर्शकों के बारे में क्या महसूस करना चाहते हैं। इन सुझावों के माध्यम से फ्लिप करें और उन लोगों की जांच करें जिन्हें आपके शरीर के आकार के अनुसार सिलवाया गया है।
त्रिकोण शरीर का आकार
इस शरीर के प्रकार की कुछ विशेषताओं में शामिल हैं:
विशेषताएं: टोन पैर, ट्रिम कमर, सुप्रीम कूल्हे
समस्याएं: इस शरीर के आकार वाले महिलाओं को पतला-फिटिंग शर्ट से बचना चाहिए क्योंकि वे शरीर के संतुलन को बिगाड़  देते हैं और कूल्हों को वास्तव में इसके मुकाबले अधिक दिखते हैं।
शीर्ष: जब आप सही शीर्ष के लिए देख रहे हैं, तो परतों के लिए देखें ऊपरी भाग को भर कर अपने शरीर के ऊपरी और निचले हिस्से के बीच एक संतुलन बनाएं सर्दी में गर्मियों और वसंत और फसल के जैकेट में कार्डिगन के लिए विकल्प चुनें थोड़ा सा त्वचा दिखाने से डरिये  मत. आस्तीन, एक कंधे में सबसे ऊपर और विस्तृत स्कूप गर्दन में बहुत अच्छे दिखेंगे।
नीचे: त्रिकोणीय आकृति वाले महिलाओं के लिए बूट-कट पैंट सर्वोत्तम हैं अपने पैरों की लंबाई देने के लिए एड़ी पहनें। अंधेरे, मध्यम आकार की जींस में निवेश करें, ए-लाइन कट वाली स्कर्ट आदि। उच्च कमर और फेटेटेड स्कर्ट से बचें।
गोलाकार आकार
सर्वश्रेष्ठ विशेषताएं: पतला पैरों, कूल्हों को ट्रिम करें और थोड़ा कंधों
नुकसान: अपने शरीर को कवर करने से बचें। नेकोलाइन, फॉरेमर्स और पैरों को थोड़ा सा दिखाएं
शीर्ष: यह देखते हुए कि इस तरह की महिलाओं को नरम और गोल शरीर है, उनका लक्ष्य संरचना को जोड़ना चाहिए। एक संरचित ओवरकोट या जैकेट में निवेश करें, लपेटो कपड़े, विषम हेमलिन्स, स्पंदन आस्तीन, लिपटे कपड़े, कॉक गर्दन आदि
पैर: अपने पैरों को उजागर करने के लिए एड़ी के साथ सीधे पैर या बूट कट के साथ अपना पैर दिखाएं।

सिलेंडर शरीर का आकार
सर्वश्रेष्ठ विशेषताएं: बड़े स्तन, पतले कूल्हों और पतली कमर
समस्याएं: अपने बहुत अधिक शरीर को दिखने से बचे.
शीर्ष: सरल रहें । लेयरिंग से बचें और कमर बेल्ट खरीद लें जो पेट को कसा करते हैं आप कंधों पर भड़कने वाले डिज़ाइन सबसे अच्छे लगेंगे और कमर को उभरेंगे। फिट जींस ऐसी महिलाओं पर अच्छी लगती है, हालांकि उन्हें अच्छी तरह से सिलवाया होना चाहिए।
नीचे: आप घुटने की लंबाई वाली स्कर्ट में सर्वश्रेष्ठ देखेंगे। पेंसिल स्कर्ट, बेलेगेट पैंट और पतली जीन्स में निवेश करें। स्कर्ट और पैंट के लिए विकल्प चुनें जो आपके घुमावदार को उजागर करते है।

You might also like

Comments are closed.