Abhi Bharat

इनसे रहे हमेशा दूर

श्वेता

सबसे बुरी गलती है कि हम में से बहुत से लोग गलत इंसान के साथ जानबूझकर उसके प्यार में पड़ते हैं जो गलत है। वास्तव में किसी के लिये प्यार महसूस करना या न करना हमेशा आपके हाथ में नहीं होता है, यह एक अनैच्छिक बात है लेकिन आप हमेशा अपने जीवन के कुछ लोगों से बच सकते हैं हां, कुछ लोग सही नहीं हैं; कुछ लोग आपके लिए विषाक्त हैं और आपको अपने जीवन में ऐसे लोगों की ज़रूरत नहीं है, अब और नहीं। आप हमेशा अपने सामान्य गुणों में से कुछ को टालने के लोगों की पहचान कर सकते हैं। यहां उन आदतों की एक सूची दी गई है जिनके लिए आपको एक लड़के में देखने की ज़रूरत है

 

  • बुरा महसूस कराने वाला
    एक बार जब आप निश्चित रूप से एक ऐसे व्यक्ति में आ जाएंगे जो आपको अपने चेहरे पर मस्सों के बारे में बुरा महसूस कर देगा, जो आपको अतिरिक्त पाउंड के बारे में सचेत करेगा जो कि आप प्राप्त करते हैं या सुपर पतला होने के कारण, कुछ लोग आप के बारे में अफसोस करेंगे बहुत छोटा या बहुत लंबा एक बात पता है; किसी को भी जिस तरह से आप देखते हैं उस पर आलोचना करने का अधिकार नहीं है। आपको जिस तरह से दिखना चाहिए, उसके लिए खुद का होना चाहिए, कोई भी आपको अपने बाह्य रूप के लिए बुरा नहीं लगता।
  • जो आपका सम्मान नहीं करता
    एक लड़का जो आप सभी पर गाना जाता है जब आप दो अकेले होते हैं, लेकिन जब आप दो अपने दोस्तों के साथ होते हैं, तो वह आपको मानता है कि आप कुछ भी नहीं हैं। इसके अलावा, वह आपको अपमानित करता है और अपने लड़के के गिरोह के सामने आप का मज़ाक उड़ाता है, बाद में वह इसके लिए हर चीज को नकार कर कहता है कि यह सिर्फ मज़े के लिए है। एक आदमी जो आपको दूसरों के सामने सम्मान करने के लिए तैयार नहीं है, वह इसके लायक नहीं है, नॉट आपको योग्य है
  • वह जो आपको सभी को पिन करता है
    कोई फर्क नहीं पड़ता कि लड़ाई क्या है, यह हमेशा आप ही होगी। वह सुनिश्चित करता है कि आप इसके बारे में महसूस करते हैं क्योंकि वह हमेशा आप पर दोष लगाने में सफल रहेगा। भले ही वह गलती पर हो, तो वह आपको सोचने में हेरफेर करेगा कि यह तुम्हारी गलती थी और यदि आप दयालु और भोले-भरे हैं, तो आप कुछ भी नहीं के लिए क्षमा चाहते हैं।
  • जो आपको सोचता है कि आप सुविधाजनक हैं
    एक आदमी जो केवल कॉल करता है या दिखाता है जब वह स्वतंत्र है या आपको इसकी आवश्यकता है आपको यह समझना चाहिए कि एक लड़का जो केवल वहां होता है जब वह स्वतंत्र होता है तो वह आपके साथ प्यार में नहीं है; आप उसके लिए अभी भी सुविधाजनक हैं एक तुमसे प्यार करता है, आप अपने लिए समय बनायेंगे.
You might also like

Comments are closed.