Abhi Bharat

बेगूसराय बैंक कैश लूटकाण्ड का पर्दाफाश, पांच लूटेरों के साथ 17 लाख नौ हजार रूपये बरामद

पिंकल कुमार

बेगूसराय पुलिस को अहम कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने दो दिन पहले हुए यूनाइटेड बैंक के 20 लाख रुपये लूटकांड का परदाफाश करते हुए पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं लूटी गयी रकम में से 17 लाख नौ हजार नकद रूपये भी बरामद कर लिए हैं.

बता दें कि बीते 25 सितम्बर को यूनाइटेड बैंक बरौनी फुलवडिया में ब्रांच के बैंक कर्मियों द्वारा एक स्कॉर्पियो से आलापुर यूनाइटेड बैंक तेघड़ा के लिए 20 लाख रुपये ले जाया जा रहा था. इस दौरान रास्ते में फुलवडिया मुसहरी रोड के पास दो बाइक सवार छ: अपराधियों ने हथियार के बल पर स्कॉर्पियो को रोक 20 लाख रूपये लूट लिए थे. घटना के बाद से बेगूसराय एसपी ने एसडीपीओ तेघड़ा के नेतृत्व छापमरी दल का गठन किया. छापेमारी दल ने लूट काण्ड की जांच पड़ताल करते हुए घटना में संलिप्त पांच अपराधियों के साथ लूटी गयी रकम में से 17 लाख नौ हजार रुपये बरामद कर लिया. वहीं पुलिस ने तीन मोटरसाईकिल, दो देशी कट्टा, तीन जिन्दा कारतूस व तीन मोबाइल फोन भी बरामद किया है.

गिरफ्तार अपराधियों में पिंटू कुमार, सिंटू कुमार, पंकज कुमार, बबलू कुमार व सौरभ कुमार शामिल हैं. ये सभी तेघड़ा थाना क्षेत्र के पकठौल निवासी बताये जा रहे हैं. फिलवक्त पुलिस इनसे छट्ठे साथी के बारे में पूछताछ करने में जुटी है. बुधवार को इसका खुलासा करते हुए बेगुसराय एसपी ने कहा की जल्द ही छट्ठे लूटेरे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

 

You might also like

Comments are closed.