Abhi Bharat

सीवान में सास और देवर ने महिला को मारपीट कर जलाने का किया प्रयास

अभिषेक श्रीवास्तव

सीवान में घरेलु कलह में एक महिला के साथ मारपीट कर उसे जलाने का प्रयास किये जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित महिला को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना नगर थाना क्षेत्र के एमएम कॉलोनी की है.

बताया जाता है कि सीवान के छोटपुर हसनपुरवा निवासी मैनुल हक़ की बेटी नाजनी खातून की एमएम कॉलोनी स्थित उसके ससुराल में शुक्रवार की रात जब वह खाना बनाने बैठी थी उसी समय उसकी सास आबिदा निशा ने उसके देवर फिरोज अली से कहा कि इसने मुझे गाली दिया है. जिसके बाद देवर फिरोज अली ने नाजनी खातून के साथ मारपीट शुरू कर दी. नाजनी खातून ने बताया कि देवर ने उसकी बुरी तरीके से पिटाई की. इसी दरम्यान उसी सास ने उसकी जलाकर हत्या करने की नियत से घर में रखे लालटेन से किरोसिन तेल निकाल उसपर छिड़कना शुरू कर दिया. जिसके बाद वह किसी तरह उनलोगों के चंगुल से निकल कर भागी. आसपास के लोगों ने उसकी सहायता करते हुए उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

फिलवक्त, नाजनी खातून को सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ उसका इलाज चल रहा है. अस्पताल के चिकित्सको ने बताया कि घटना के सम्बन्ध में नगर थाना को जानकारी दे दी गयी है.

You might also like

Comments are closed.