Abhi Bharat

पत्नी ने सब्जी लाने को कहा तो पति ने पीट-पीटकर कर डाली हत्या

नूर आलम

Demo Pic.

बेगूसराय में एक पति द्वारा अपनी पत्नी की पीट पीट कर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है. घटना नावकोठी थाना क्षेत्र के पहसारा पंचायत के वार्ड नंबर 13 की है. महिला का कसूर इतना भर था कि उसने पति से बाजार से सब्जी लाने को कहा था.

बताया जाता है कि शुक्रवार को पहसारा पंचायत के वार्ड नंबर 13 निवासी चुलहो झा का पुत्र पवन झा की पत्नी प्रीति कुमारी ने शाम में अपने पति से बाजार से सब्जी लाने को कहा. जिस पर पति पवन झा भड़क गया और उसने  पत्नी प्रीति की जमकर पिटाई करनी शुरू कर दी. पति द्वारा पिटे जाने से प्रीति को काफी गंभीर चोट आई और उसकी उसी समय मौत हो गयी.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद नावकोठी थानाध्यक्ष शशि कुमार ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँच आरोपी पति पवन झा को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही मृत्तका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा. बताया जाता है कि प्रीति कुरसैला थाना क्षेत्र के खैरिया गाँव की रहने वाली थी. जिसकी आठ साल पहले पवन झा से शादी हुयी थी. शादी के बाद पवन अपने घर का ठीक से ख्याल नहीं रखता था. वह शराब पिने का भी आदि बताया जा रहा है. फिलवक्त पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी हुयी है.

You might also like

Comments are closed.