Abhi Bharat

गोपालगंज : बेखौफ अपराधियों ने युवक को घर पर जाकर मारी गोली, गोरखपुर रेफर

हितेश कुमार

गोपालगंज में अपराधिक वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है. भोरे के कोल्ड स्टोरेजे के मालिक रामाश्रय सिंह की हत्या के बाद उसके करीबी को अपराधियों ने सोमवार की देर रात दरवाजे पर जा कर गोली मार दी. जिससे उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल, चिकित्सको ने उसे गोपालगंज से गोरखपुर रेफर कर दिया है. वहीं पुलिस पूरे मामले को लेकर छापेमारी शुरू कर दी है.

बताया जाता है कि सोमवार कि रात लगभग 10:20 बजे भोरे थाना क्षेत्र के मुदाड़ीह गांव में घुस कर अपराधियों ने गांव निवासी राम लखन यादव के पुत्र उपेन्द्र कुमार यादव को गोली मार दी. जिससे उपेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गया. गोली मारने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए फरार हो गए. वहीं घायल को ग्रामीणों ने तत्काल ही भोरे रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां से गंभीर हालत को देखते हुए गोपालगंज रेफर कर दिया गया. बता दें कि घायल उपेंद्र कुमार यादव मृत रामाश्रय सिंह के करीबी दीना यादव का भतीजा है.

इस घटना को लेकर एक बार फिर भोरे में तनाव का माहौल है. जिस जगह पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है, वो जगह रामाश्रय सिंह के पेट्रोल पंप से थोड़ी ही दूरी पर है. भोरे में तैनात बीएमपी के जवानों के बीच अपराधियों जिस तरह घटना को अंजाम दिया है. उससे भोरे में पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

You might also like

Comments are closed.