Abhi Bharat

नालंदा : भीड़ ने सुनाया अपना इंसाफ चोरी की नियत से घर में घुसे 2 चोरों को उतारा मौत के घाट, एक की हालत नाजुक

प्रणय राज

https://youtu.be/jMp4hl6powI

नालंदा में एक बार भीड़ ने अपना इंसाफ सुनाया है. घटना इस्लामपुर थाना इलाके के बड्डी गाँव में घटी है. जहाँ चोरी की नीयत से घर में घुसे 3 चोर को भीड़ ने पकड़कर पीट-पीटकर कर दो को मौत के घाट उतार दिया. जबकि एक की हालत नाजुक बनी हुई है.

सूचना मिलते ही पुलिस गाँव पहुँच कर काफी मशक्कत के बाद भीड़ से सभी को छुड़ा कर इलाज के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लायी. जहाँ चिकिसकों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि 2 को पटना रेफर कर दिया गया. वहीं देर शाम इलाज के दौरान एक और कि भी मौत हो गयी.

वहीं इस संबंध में पत्रकारों से बात करते हुए नालंदा एसपी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि रात के करीब 1 बजे सिधेश्वर प्रसाद के घर चोरी की नीयत से घुसे 3 चोर को ग्रामीणों ने रंगे हांथ पकड़ कर पिटायी कर रहे हैं. इसी सूचना पर पुलिस गाँव पहुँच कर सभी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ा कर इलाज के लिए अस्पताल लायी जहाँ एक ने दम तोड़ दिया जबकि 2 गंभीर रुप से जख्मी है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जाँच कर रही है. एसपी ने कहा कि भीड़ में शामिल लोगों को चिन्हित किया जा रहा है, सभी पर कार्रवाई होगी.

इस मॉब लिंचिंग की घटना में इस्लामपुर के रहने वाले अजय प्रसाद की मौत हो गयी है जबकि इसी थाना इलाके के लोहियानगर के मो सद्दाम और बुढ़ानगर निवासी संटू कुमार गंभीर रूप से जख्मी है. हालांकि देर शाम एक और ने भी दम तोड़ दिया.

You might also like

Comments are closed.