Abhi Bharat

जमशेदपुर : पति की मौत के बाद ससुराल से निकाली गई महिला ने थाना परिसर में कई जेठ-जेठानी की पिटाई

अभिजीत अधर्जी

https://youtu.be/r13qY5jjFJo

जमशेदपुर में न्याय के लिए तीन महीने से अपने दो मासूम बच्चे के साथ भटक रही एक विधवा महिला ने बुधवार को थाने में जेठ-जेठानी को थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद महिला के समर्थन में कई सारी महिलाएं आ गयी और थाना परिसर में ही भैसुर की जमकर क्लास लगाई.

मिली जानकारी के अनुसार, सोनारी थाना में उस समय लोग स्तब्ध रह गए जब पति की मौत के बाद ससुरवालों द्वारा घर से बेघर की गई महिला ने तीन महीने से न्याय के लिए थाने और अधिकारियों के चक्कर लगाने से थककर थाना परिसर में अपने जेठ को थप्पड़ मार दिया. दरअसल, पिछले तीन महीनों से न्याय की गुहार लगा रही महिला कभी एसएसपी कार्यलय तो कभी स्थानीय थाने में न्याय की उम्मीद लिए फ़रियाद लगाती रहती थी. न्याय को लेकर जब कहीं से कोई आवाज नहीं आई तो महिला आपा खोते हुए थाने परिसर में ही अपने जेठ संजय श्रीवास्तव और जेठानी सीमा श्रीवास्तव से उलझ गई. इस दौरान घण्टों हो-हंगामा होता रहा.

पीड़ित महिला ने अपने ससुराल वालों पर कई गंभीर आरोप लगाए. वही पति की मौत का जिम्मेवार भी जेठ-जेठानी को बताया. वहीं थाना में आई कई अन्य महिलाएं भी उसके पक्ष में आ गयी और सभी ने मिलकर जेठ व जेठानी को थाना में ही जमकर लताड़ लगाई. वहीं इस दरम्यान पुलिस मूक दर्शक बनी रही. पुलिस की माने तो घरेलू विवाद से जुड़ा यह मामला न्यायालय में लंबित है, लिहाजा पुलिस अब इसमें कुछ नहीं कर सकती.

You might also like

Comments are closed.