Abhi Bharat

गोपालगंज : एक ही रात में दो गांवों में चोरी को घटना से ग्रामीण भयभीत

हितेश कुमार

गोपालगंज के सिधवलिया थाना क्षेत्र के अलग-अलग दो गांवो में हुई चोरी की वारदात में डेढ़ लाख से अधिक रूपए की संपति अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर लिए जाने की सूचना है.

चोरी की यह वारदात बुचेया के राम किशुन महतो के घर घटित हुई है. जहां चोरों ने खिड़की के रास्ते रामकिशुन महतो के घर में प्रवेश कर तीन स्टील के बक्से  जिसमें गहना, साड़ी, नगदी 15 हजार रुपए सहित एक लाख की संपत्ति को लेकर घर से फरार हो गए. घर से बक्से को  निकाल कुछ ही दूर पर गन्ने के खेत के बगल में ले जाकर उसका ताला तोड़ उसमें रखे कीमती सामानों को निकाल पुराने और बेकार समान को वहीं पर छोड़ आराम से निकल गए.

घटना की जानकारी घर वालो के साथ पड़ोसियों को उस वक्त लगी जब सुबह उठ कर ग्रामीण खेत की तरफ जा रहे थे तो गन्ने की खेत के बगल में बक्सा और बेकार समान फेका मिला.

वहीं चोरी की दूसरी घटना बखरौर में घटित हुई है. जहां संजय महतो के घर में सेंध मारकर नगदी 25 हजार रूपये, गहना, साड़ी सहित पचास हजार से अधिक की संपत्ति चोरी कर लिए जाने की सूचना है. एक रात में  एकही थानाक्षेत्र के दो स्थानों पर हुई चोरी की घटना के बाद से ग्रामीण चोरों के भय से भयभीत है. वहीं इस मामले में पुलिस जांच पड़ताल कर रही है.

You might also like

Comments are closed.