Abhi Bharat

गोपालगंज : सड़क दुर्घटना में देवर की मौत भाभी की हालत गंभीर

हितेश कुमार

गोपालगंज में सोमवार को सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गयी जबकि पीछे बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गयी. घटना एनएच 28 स्थित सुपौल पंचायत भवन के सामने घटी. जहां अज्ञात गाड़ी की चपेट में आकर बाइक सवार युवक हाईवे पर गिर गया और उसकी स्पॉट डेथ हो गई.

वहीं पीछे बैठी महिला को आस-पास के गांव वालों की मदद से स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया. जहां से उसे डॉक्टरों की टीम में बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया. जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. वहीं घटना से नाराज ग्रामीणों ने हाईवे को जाम कर दिया.घटना की सूचना मिलने के बाद बरौली थाना अध्यक्ष, सिधवलिया थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार साह, महम्मदपुर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह पहुंचे. प्रखंड विकास पदाधिकारी विजय कुमार सिंह अंचलाधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे. सभी ने मुआवजे की मांग कर रहे ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटवाया और नियम के अनुसार मुआवजा देने की बात कही.

मिली जानकारी के अनुसार, देवर के साथ उसकी भाभी करस घाट पंचायत से अपने भाई को राखी बांधने के लिए बरौली थाना क्षेत्र के रामपुर गांव गई हुई थी. सोमवार की सुबह दोनो बाइक से घर के लिए चले थे. तभी घर से 400 मीटर दूर ही अज्ञात गाड़ी की चपेट में आकर करस घाट नरियारवा टोला गौरीशंकर राम के पुत्र मुकेश कुमार राम की मौत हो गई. वहीं भाभी सुमन देवी घायल अवस्था में बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर किया गया.

You might also like

Comments are closed.