Abhi Bharat

आरा : सांसद आरसीपी सिंह ने जदयू अतिपिछड़ा सम्मेलन में किया शिरकत

राजकुमार वर्मा / बबलू सिंह

जदयू सांसद और सीएम नीतीश कुमार के काफी करीब माने जाने वाले सांसद आरसीपी सिंह मंगलवार को भोजपुर पहुंचे. जहां उन्होनें आरा के नागरी प्रचारिणी सभागार में पार्टी के अतिपिछड़ा सम्मेलन के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित रोड शो में शिरकत किया.

रोड शो के दौरान जेडीयू कार्यकर्ताओं ने सांसद आरसीपी सिंह का जोरदार स्वागत किया. तरारी से शुरू रोड शो जगदीशपुर होते हुए बिहियां, सलेमपुर होते हुए आरा पहुंचा. रोड शो के दौरान सांसद आरसीपी सिंह जगदीशपुर के दावा गांव पहुंचे जहां उनका स्वागत दावा की मुखिया सुषुमलता देवी ने किया. वही सांसद ने दावा स्थित सूबे के सबसे पहले ई पंचायत सरकार भवन का भी दौरा किया. दावा में जलपान के बाद सांसद रोड शो के अगले पड़ाव बिहियां की ओर रवाना हो गए.

बिहियां में सांसद आरसीपी सिंह का स्वागत पार्टी के बिहियां प्रखंड अध्यक्ष श्रीराम महतो, नगर अध्यक्ष रमेश कुमार, नगर उपाध्यक्ष राकेश शर्मा, राज्य परिषद सदस्य मनु पाठक और आदिवासी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष झूलन गोंड और जुबेर खान ने जोरदार स्वागत किया. जिसे देख सांसद आरसीपी सिंह अभिभूत हो गए. रोड शो के दौरान सांसद ने मौजूद सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया. पार्टी के इस कार्यक्रम में सांसद के अलावा आरा की पूर्व सांसद मीना सिंह सहित तमाम जेडीयू के विधायक और नेता-कार्यकर्ता शामिल हुए.

You might also like

Comments are closed.