Abhi Bharat

गोपालगंज में नहाने के दौरान दो सिपाही आपस में भीड़े, सदर डीएसपी के गार्ड ने हवलदार को पिट किया घायल

अतुल सागर

गोपालगंज के पुलिस केंद्र में शुक्रवार को नहाने के दौरान दो पुलिस जवान आपस में ही भीड़ गये. दोनों जवानों में जहाँ जमकर मारपीट हो गयी. वही इस मारपीट में एक पुलिस का जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी जवान का नाम दिनेश मंडल है. वह हवलदार के पद पर गोपालगंज पुलिस केंद्र में तैनात है.

जानकारी के मुताबिक आज तड़के गोपालगंज के बंजारी रोड स्थित पुलिस केंद्र में कई जवान चापाकल पर नहा रहे थे. नहाने के दौरान दो जवान आपस में भीड़ गए और देखते ही देखते दोनों जवानों के बीच जमकर मारपीट हुई. इस मारपीट में हवालदार दिनेश मंडल का हाथ फ्रैक्चर हो गया जिस कारण उसे गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित हवालदार दिनेश मंडल का कहना है कि नहाने के दौरान सिपाही विभूति झा से मजाक के बाद तूं-तूं, मैं-मैं हो गया. जिसके बाद विभूति झा उसपर हमला बोल दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी. आरोपी सिपाही विभूति झा सदर डीएसपी के यहाँ गार्ड के तौर पर तैनात है.

बहरहाल, नगर थाना पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी हवलदार दिनेश मंडल के बयान पर सिपाही विभूति झा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर लिया है. हालाकि विभूति झा फरार बताया जा रहा है.

You might also like

Comments are closed.