Abhi Bharat

पाकुड़ : मुर्गी को लेकर दबंगो ने महिला को पीटा, हालत नाजुक

मकसूद आलम

पाकुड़ में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गंधाईपुर पंचायत के हरीगंज में बीते शुक्रवार को एक मुर्गी के लिए दो पक्षों से हुए विवाद और उसके बाद मारपीट में जरीना बीबी गंभीर रूप से घायल हो गई. जिनका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जरीना जिंदगी और मौत के बीच जूझ रही है.

बता दें कि जरीना को शुक्रवार को रात्रि में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. रक्तस्राव अधिक होने के कारण कुछ बोल नही पा रही है इशारे से बात कर रही है. चेहरे में चिकित्सकों द्वारा पट्टी बांधी गई है. घटना के बाद पीड़िता के पति लालचंद शेख एवं पुत्र मंजूर शेख द्वारा थाना में लिखित आवेदन दिया गया लेकिन केस दर्ज नही किया गया. उल्टे मुफ्फसिल थाना के एक एएसआई ने पीड़िता के पुत्र अय्यूब को गले मे गमछी डालकर जेल में डालने की धमकी दी और अभी भी धमकाया जा रहा है कि केस का समझौता कर लो नही तो जेल भेज देंगे. पीड़िता के बेटे अय्यूब के अनुसार पड़ौसी का मुर्गी को लेकर कई दिनों से विवाद चल रहा था अचानक शुक्रवार को मंजूर शेख पिता केताबुल शेख, रियाजुल शेख पिता मंजूर शेख, मोफजूल शेख पिता मंजूर शेख मारपीट करने लगे. मेरी बेटी के साथ भी मारपीट किया. जबकि घर मे कोई मर्द नही था. बांस से सर में मारा जिस कारण मैं बेहोश हो गई. खून से पूरा शरीर लथपथ हो गया. होश आने पर अपने आप को सदर अस्पताल में पाया.

वहीं अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्रवण कुमार ने कहा कि मामले को लेकर एफआईआर दर्ज की जा रही है. जो भी दोषी होंगे उन्हें बख्सा नही जाएगा.

You might also like

Comments are closed.