Abhi Bharat

महेंद्र सिंह धोनी के बाद अब सुरेश रैना ने भी क्रिकेट से लिया सन्यास, इंस्टाग्राम पर धोनी के साथ जाने का किया पोस्ट

देश के 74वें स्वतंत्रता दिवस का आज का दिन क्रिकेट प्रेमियों के लिए अच्छा नहीं रहा. जहां आज शाम टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से खुद के सन्यास लेने की घोषणा की. वहीं धोनी के सन्यास की घोषणा के कुछ ही देर बाद टीम इंडिया के क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी धोनी के साथ जाते हुए अपने सन्यास का ऐलान कर दिया. सुरेश रैना ने भी धोनी की ही तरह अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है.

बता दें कि सुरेश रैना ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में धोनी के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि ‘आपके साथ खेलना एक बहुत खूबसूरत अनुभव था माही. मैं गर्व के साथ आपके इस सफर में साथी बनने जा रहा हूं. शुक्रिया इंडिया, जय हिंद!’

गौरतलब है इसके पहले सुरेश रैना आज सुबह इंस्टाग्राम पर महेंद्र सिंह धोनी के साथ की एक तस्वीर शेयर करते हुए स्वतंत्रता दिवस की बधाई का पोस्ट किया था. लेकिन धोनी के इंटरनेशनल क्रिकेट से सन्यास की घोषणा के बाद उन्होंने भी धौनीनक साथ जाने के फैसला करते हुए खुद के सन्यास की घोषणा कर डाली. वहीं एक दिन दो-दो दिग्गज क्रिकेटरों के सन्यास लिए जाने से भारतीय क्रिकेट टीम के प्रेमी और फैंस काफी निराश और दुःखित हैं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.