Abhi Bharat

गोपालगंज : स्वतंत्रता दिवस पर समाहरणालय परिसर में महिला ने किया किरासन तेल छिड़क आत्मदाह का प्रयास

गोपालगंज में स्वतंत्रता दिवस के दिन दिल को दहला देने वाली एक खबर सामने आयी, जहां एक महिला ने समाहरणालय परिसर में अपने शरीर पर किरासन तेल छिड़क कर आत्मदाह करने की कोशिश की. घटना उस समय घटी जब शनिवार को गोपालगंज समाहरणालय परिसर में झंडोत्तोलन किया जाने वाला था.

हालांकि महिला ने जैसे ही प्लास्टिक के डिब्बे में रखे किरासन तेल अपने शरीर पर छिड़कने का प्रयास किया, वहां मौजूद अधिकारी और पुलिस कर्मियों ने उसे रोक लिया. वहीं महिला की इस हरकत से पूरे समाहरणालय परिसर में अफरातफरी मच गई. महिला को पुलिसवालों ने समाहरणालय परिसर से बाहर कर दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला फुलवरिया थाना क्षेत्र के श्रीपुर ओपी के दुबे बतरहा गांव के भृगुनाथ तिवारी की पत्नी गौतम देवी है. उसने बताया कि उसकी दो बेटियों का करीब दो महीने पहले अपहरण कर लिया गया था, जिसको लेकर उसने श्रीपुर ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराने गयी लेकिन पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज नही की और ना उसकी बेटियों को बरामद करने और आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए कोई कार्रवाई की. पीड़ित महिला ने मीडिया को यह भी बताया कि जब वह मामले की प्राथमिकी दर्ज कराने थाना में गयी थी तो इंस्पेक्टर ने उसकी गर्दन में हाथ लगाकर उसे थाने से बाहर निकाल दिया और उल्टे उसके दो बेटों को गिरफ्तार कर जेल में डाल देने की धमकी भी दी. महिला ने इंस्पेक्टर पर आरोपियों से नौ लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप भी लगाया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.