Abhi Bharat

सीवान : अमरनाथ यात्रा के लिए शिव शक्ति सेवा मंडल का जत्था रवाना

सीवान में रविवार को शिव शक्ति सेवा मंडल का लगभग 250 भक्तों का एक जत्था अमरनाथ यात्रा के लिए मौर्य ध्वज एक्सप्रेस ट्रेन से रवाना हुआ. इस जत्थे में 50 से ज्यादा महिलाएं भी जा रही हैं. सैकड़ों की संख्या में शिव शिव भक्तों की उपस्थिति ने स्टेशन का माहौल शिव मय कर दिया था.

बता दें कि 10:35 में मौर्य ध्वज एक्सप्रेस सीवान जंक्शन पर आई और भक्तों ने बम बम भोले, जय बाबा बर्फानी भूखे को अन्न प्यासे को पानी के नारों से पूरे स्टेशन को भक्तिमय बना दिया. शिव शक्ति सेवा मंडल सीवान के पदाधिकारी गण अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह पप्पू, प्रबंधक राजीव रंजन राजू, अशोक कुमार, प्रदीप कुमार तिवारी, दीपक कुमार तथा वरिष्ठ पत्रकार कैलाश कश्यप समेत कई लोग तीर्थ यात्रियों को विदा करने गए थे.

पदाधिकारियों ने जत्थे के हर सदस्य के सफल यात्रा की मंगल कामना किया तथा उन्हें शुभकामनाएं दी. संस्था के अध्यक्ष अजीत कुमार सिंह पप्पू ने तीर्थ यात्रियों को बताया कि किसी भी संकट की स्थिति में सेना, पुलिस बल, अर्धसैनिक बल से संपर्क स्थापित करें. प्रशासन को सकारात्मक सहयोग करें और सावधान रहे. जत्थे का नेतृत्व आशुतोष कुमार तिवारी, गौतम प्रसाद, आलोक कुमार, और यतीन्द्र यादव कर रहे हैं. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.