Abhi Bharat

नालंदा : नौ माह के दुधमुहे बच्चे की हत्या, पिता पर आरोप

नालंदा में गिरियक थाना क्षेत्र के आदमपुर गांव में नौ माह के दूध में बच्चे की हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना घटी है. ननिहाल के लोग हत्या का आरोप बच्चे के पिता पर लगा रहे हैं. मृतक पूरन दास का नौ माह का पुत्र आर्यन उर्फ प्रियांशु है.

बच्चे के मामा अजीत कुमार ने बताया कि 8 माह पूर्व पकरीवरावां थाना क्षेत्र के देवधा निवासी उसका बहनोई पूरनदास ने दहेज की खातिर उसकी बहन प्रियंका की हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया था. काफी खोजबीन के बाद मुर्गियाचक गांव के सकरी नदी से महिला का शव मिला था. इस संबंध में मायके वालों ने प्रियंका के पति समेत चार लोगों पर मामला दर्ज कराया था. हत्या के बाद दोनों बच्चे को लेकर मायके वाले ननिहाल चले आए थे. इसके बाद से वह केस उठाने को लेकर बार-बार दबाव बना रहा था. रविवार की देर शाम घर में सिर्फ एक महिला सदस्य के होने का फायदा उठाकर वह कमरे में घुस कर उसकी हत्या कर भागने लगा. पड़ोसियों को शक होने पर उन लोगों ने उसका पीछा भी किया, मगर वह बाइक से फरार होने में सफल रहा.

वहीं गिरियक थाना अध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. बच्चे की मौत कैसे हुई है, यह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा. घर की महिलाओं का आरोप है कि उसके पिता ने उसकी हत्या की है. पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच में जुटी है. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.