Abhi Bharat

चाईबासा : अपनी सगी बेटी के साथ यौन शौषण करने वाला दुष्कर्मी पिता नौ महिना बाद हुआ गिरफ्तार, जगन्नाथपुर पूलिस भेजा जेल

चाईबासा में हैवानियत की हद और रिश्ते को तार-तार करने वाला पिता नौ माह बाद जगन्नाथपुर पुलिस के हाथों धरा गया. वहीं जगन्नाथपुर पुलिस ने दुष्कर्मी पिता को रविवार के दिन जेल भेज दिया.

बता दें कि जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के खुटियापदा का रहने वाला एक पिता अपनी ही सगी बेटी के साथ नौ माह पूर्व यानी 13 अक्तूबर को अपनी नाबालिक 12 वर्षिया पुत्री के साथ दुष्कर्म कर हैवानियत की हद पार कर घर से भाग गया था. इस सबंध में पीड़िता की मां के ब्यान पर जगन्नाथपुर थाने में मामला दर्ज किया गया था. कलयुगी दुष्कर्मी पिता अपनी हवस बुझाने के बाद घर से फरार हो गया था. जबकि पीड़ित दिमागी हालत से भी मंद बुद्धि थी. पीड़िता से जब मां ने पूछा तो बताया गया कि पिताजी पिछले तीन महीने से मेरे साथ यह काम कर रहे हैं. इस बात की जानकारी मिलने पर पीड़िता की मां नें अपने पति से पुछने के लिए जब खोजबीन करने लगी तो पति घर छोड़ कर भाग गया. इधर, जगन्नाथपुर पुलिस ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी पिता को शनिवार की रात उसके घर से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में उसने अपना गुनाह कुबूल भी कर लिया. उसके बाद रविवार को आरोपित का चालान कर दिया गया.

मिली जानकारी के अनुसार, जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र की निवासी एक महिला ने विगत 14 अक्टुबर को जगन्नाथपुर थाना में अपने पति के खिलाफ ही अपनी यत्री के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करायी था. उसने आरोप लगाया था कि उसकी नाबालिक बेटी जिसकी दिमागी हालत ठीक नही है, 13 अक्टुबर को अपनी बेटी को घर मे अकेला छोड़ कुछ काम से बाहर गई थी. शाम लगभग 06:00 बजे वापस घर आने पर उसकी बेटी ने बताया कि उसे घर मे अकेला देख उसके पिता ने दुष्कर्म किया है और पिछले तीन महीनो से गलत हरकत करते आ रहे हैं. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.