Abhi Bharat

गोपालगंज : सब्जी खरीद रहे शिक्षक की चोरों ने चुराई बाइक


गोपालगंज में मांझागढ़ थाना क्षेत के नव सिर्जित प्राथमिक विद्यालय कर्णपुरा के प्रधानाध्यापक लोकेश कुमारबाकी रविवारर की शाम मांझागढ़ नई बाजार में सब्जी खरीदने के दौरान चोरों ने उनकी नई पल्सर मोटरसाइकिल चोरी कर ली.

बताया जाता है कि शिक्षक अपनी पल्सर बाइक खड़ी कर सब्जी खरीद रहे थे. सब्जी खरीद कर बाइक के पास पहुचते तो बाइक नही थी. बाइक की खोजबीन करने के बाद कही भी पता नही चलने पर घटना की लिखित शिकायत अज्ञात चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के लिए मांझागढ़ थाना में की गई है.

वहीं घटना की जांच मांझागढ़ पुलिस कर रही है. बता दें कि बाइक चोरी की घटना से मांझागढ़ के लोग दहशत में है. चार माह के अंदर इस बाजार से करीब आधा दर्जन बाइक की चोरी हो चुकी है. मांझागढ़ नई बाजार के संतोष प्रसाद के बुलेट बाइक तीन माह पूर्व चोरों द्वारा चोरी कर ली गयी. इसी बाजार के मुंन्ना प्रसाद की बाइक चार माह पूर्व चोरों के द्वारा चोरी कर ली गयी. पुरानी बाजार के अमित गुप्ता की बाइक मांझागढ़ बाजार से करीब तीन माह पूर्व चोरी कर ली गयी। मिरली पुर के आमिल अंसारी के बाइक शेखटोली मस्जिद के समीप से करीब दो माह पूर्व चोरों के द्वारा चोरी कर ली गयी परन्तु चोरी की गई इन मोटरसाइकिल को मांझागढ़ पुलिस बरामद करने में सफलता हासिल नही कर पाई है, जिसके चलते लोग बाइक चोरी के बढ़ते घटना से चिंतित है. (हितेश कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.