Abhi Bharat

चाईबासा : जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चोरी के आरोप में लोगों ने युवक पकड़ा, पिटाई के बाद किया पुलिस के हवाले

चाईबासा में जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में शनिवार को लोगों ने एक महिला मरीज की बैग से रुपये व जेवरात चोरी किये जाने के आरोप में एक युवक को पकड़ जमकर पिटाई की और फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

पकड़ा गया चोर

बताया जता है कि शनिवार की अहले सुबह करीब पांच बजे जगन्नाथपुर के सामुदायिक स्वास्थय केंद्र के महिला वार्ड में घुस कर 13 हजार नकद और एक सोने की कानबाली चोरी कर फरार हो गया था. सुबह जब मालुका नया गांव के निवासी अंजू प्रधान ने अपने पर्स खोजने को लेकर हंगामा किया तो अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरा से पर्स उड़ाने वाला चोर पकड़ा गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की और फिर जगन्नाथपुर पुलिस को सौंप दिया.

गौरतलब है कि पूर्व में उक्त स्वास्थय केंद्र में सुरक्षा गार्ड बहाल थे लेकिन अब सुरक्षा गार्ड बहाल नहीं हैं. पकड़ा गया युवक बंगाल के मुर्शिदाबाद का रहने वाला है और वह राजमिस्त्री का कार्य करता है तथा शौचालय बनाने का कार्य भी करता है. पुछताछ करने के बाद चोरी किये 13 हजार रूपये से मात्र साढ़े छह हजार रूपया ही लौटाया बाकी के रूपये और एक सोने का आभूषण नहीं लौटाया. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.