Abhi Bharat

चाईबासा : आपसी विवाद में सगे भाई ने बड़े भाई की चाकू घोंपकर की हत्या, गिरफ्तार

चाईबासा में जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के घुमरिया निवासी 26 वर्षीय अंकुरा दोराईबुरू को किसी आपसी रंजिश को लेकर उसके सगे छोटे भाई 21 वर्षीय लक्ष्मण दोराईबुरु ने चाकू से पीठ में घोंप कर हत्या कर दी. आरोपी को जगन्नाथपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं सोमवार को पुलिस ने सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले किया. घटना रविवार रात 8 बजे की बताई जाती है.

सोमवार की सुबह 6:00 बजे सूचना प्राप्त होने के बाद जगन्नाथपुर थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव का पंचनामा करने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए सदर अस्पताल ले गई. घटना के संबंध में बताया गया कि रविवार की रात 8 बजे घर के पास आरोपी लक्ष्मण बैठकर चाकू से आम छील रहा था. इसी क्रम में उसका बड़ा भाई अंकुरा पीछे से आया और छोटे भाई को पीछे से पकड़ लिया. छोटे भाई ने बड़े भाई की पकड़ से मुक्त होने के लिए झटका दिया तो बड़ा भाई जमीन पर पीठ के बल गिर गया.

वहीं हाथापाई के दौरान छोटे ने बड़े भाई अन्कुरा के पीठ पर धारदार चाकू घोप दिया. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. अन्कुरा को गंभीर अवस्था में रात को ही जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, लेकिन वहां के चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.