Abhi Bharat

चाईबासा : शादी का प्रलोभन देकर युवती से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

चाईबासा के जगन्नाथपुर थाना क्षेत्र के 28 वर्षीय एक युवती से शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. जगन्नाथपुर पुलिस ने युवती के लिखित आवेदन पर कांड दर्ज करते हुए युवक महेश्वर सरदार को गिरफ्तार कर शनिवार को जेल भेज दिया.

इस संबंध में थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि युवती ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमे युवती ने कहा है कि आरोपी माहेश्वर सरदार से एक वर्ष पहले जान पहचान हुई थी. उसी समय से आरोपी युवती के साथ फोन में बात करने लगा तथा उनके घर आने जाने लगा. इसी बीच आरोपी ने युवती को शादी का प्रलोभन देकर कई बार शारिरिक सम्बन्ध बनाया. आरोपी ने अगस्त में अपने घर ले गया परन्तु घरवालों ने युवती को स्वीकार नही किया, जिस कारण आरोपी ने उसे घर से निकल दिया. इसलिए युवती ने तंग आकर जगन्नाथपुर थाना में आवेदन देकर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक से न्याय की गुहार लगाई है.

थाना प्रभारी ने युवती के दिये आवेदन पर कांड दर्ज कर त्वरित करवाई करते हुए थाना के पुअनि देवसाई भगत एवं सस्त्र बल को भेजकर गांव से आरोपी को गिरफ्तार करवाकर शनिवार को जेल भेज दिया. युवक ने युवती के साथ अपना प्रेम-प्रसंग की बात स्वीकार की है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.