Abhi Bharat

चाईबासा : टोंटो के बाईहातु से एक परिवार लापता, रिश्तेदारों ने जताई हत्या की आशंका, पुलिस जांच में जुटी

चाईबासा से बड़ी खबर है जहां टोंटो थाना क्षेत्र के बाईहातु से लापता हुए केरा लागुरी का मामले की जांच में पुलिस पहुंची. वहीं पड़ोसियों ने बताया कि केरा लागुरी अपने परिवार के साथ उड़ीसा में काम करने के लिए गया है.

बता दें कि रविवार को पुलिस अधीक्षक अजय लिंडा के नेतृत्व में अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी जगन्नाथपुर, प्रदीप उरांव, पुलिस निरीक्षक झोंकपानी मनोज कुमार गुप्ता, पुअनि राकेश खावास एवं सशस्त्र बलों के साथ टोन्टो थाना अन्तर्गत पड़ने वाली गांव बाईहातु, टोला इचाकुटी केरा लागुरी के घर पहुंची और पुलिस ने केरा लागुरी, केरा लागुरी की पत्नी के बारे में पुछताछ किया तो उनके पड़ोसियों एवं महिलाओं ने पुलिस को बताया कि केरा लागुरी अपने परिवार के साथ उड़ीसा काम करने के लिए चला गया है.

ज्ञात हो कि पुलिस को सूचना मिली थी कि केरा लागुरी, उसकी पत्नी एवं उसकी 2-3 साल की बेटी गांव में नहीं है. सभी गांव से लपाता हो गये हैं. वहीं कुछ रिश्तेदारों ने सभीबक हत्या की आशंका जताई थी. फ़ोन करने पर उनका फ़ोन भी स्वीच ऑफ बता रहा था. जिसके बाद सूचना का सत्यापन व आवश्यक कार्रवाई हेतु पुलिस गांव पहुंची थी. फिलवक्त, पुलिस सभी बिंदुओं को ध्यान में रख जांच पड़ताल कर रही है. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.