Abhi Bharat

सीवान : महिला चिकित्सक डॉ श्वेता रानी के क्लिनिक में नवजात की मौत पर हंगामा, मरीज के परिजनों ने लगाया लापरवाही का आरोप

सीवान से बड़ी खबर है, जहां शहर के अस्पताल रोड स्थित महिला चिकित्सक महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर श्वेता रानी के क्लीनिक पर रविवार के दिन एक नवजात की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ.

बताया जाता है कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी अरमान खान की पत्नी नूर फातिमा खातून को प्रसव पीड़ा के बाद परिजनों ने उसे डॉक्टर श्वेता रानी के लिए यहां इलाज के लिए भर्ती कराया था. कुछ देर के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उसे ऑपरेशन कराने को कहा. जिसके बाद एक बच्चा हुआ और उसकी मौत हो गई. वहीं परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का पूरा आरोप लगाते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. परिजनों का आरोप था कि बच्चा जिंदा था लेकिन उचित इलाज के अभाव में उसकी मौत हो गई. उन्होंने यह भी कहा कि जब इस बारे में डॉक्टर श्वेता रानी और उनके पति डॉ प्रदीप कुमार से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने गुंडे बुलाकर पिटाई करवाई, जिसमें तीन से चार लोग घायल हो गए हैं.

वहीं महिला रोग विशेषज्ञ डॉक्टर श्वेता रानी का कहना है कि यह सभी आरोप निराधार हैं. बच्चा मृत ही जन्म लिया था और हम सभी बार-बार पीड़िता को ऑपरेशन कराने की बातें कर रहे थे, लेकिन उसके परिजन नॉर्मल डिलीवरी कराना चाहते थे. बाद में गंभीर स्थिति देखते हुए परिजन भी ऑपरेशन को राजी हुए. लेकिन प्रसव के दौरान प्रसूता ने एक मृत बच्चे को जन्म दिया. इसके बाद उसके परिजन हंगामा करने लगे और क्लीनिक में तोड़फोड़ करने करते हुए गाली गलौज करने लगे.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही महादेवा ओपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. बता दें कि मामले में डॉ श्वेता रानी और डॉ प्रदीप कुमार के तरफ से भी महादेवा आरोपी थाने में आवेदन दिया गया है जबकि लक्ष्मीपुर निवासी अरमान खान की पत्नी नूर फातिमा खातून के परिजनों के तरफ से भी डॉक्टर श्वेता रानी और उनके पति डॉ प्रदीप कुमार के विरुद्ध थाने में एफआईआर दर्ज कराने की बातें कही जा रही है. फिलवक्त, पुलिस पूरे मामले की जांच करने में लगी है कि मामले में क्या सच्चाई हैं. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.