Abhi Bharat

चाईबासा : जगन्नाथपुर पुलिस का दिखा मानवीय चेहरा, आधी रात को घायल व्यक्ति को पहुंचाया अस्पताल

चाईबासा में जगन्नाथपुर पुलिस ने हाटगमहरिया जैतगढ़ रोड में नरसिंहपुर गांव के पास सड़क किनारे पड़े एक अज्ञात घायल व्यक्ति को करीब रात तीन बजे सामुदायिक स्वस्थ्य केंद्र जगन्नाथपुर पहुंचा कर न सिर्फ अपना फर्ज निभाया बल्कि मानवता का भी परिचय दिया है.

बता दें कि जगन्नाथपुर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक को गुरुवार की मध्य रात्रि में सूचना मिली कि एक व्यक्ति किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आने के कारण घायल अवस्था मे सड़क किनारे पड़ा हुआ है, अगर तुरंत अस्पताल नही पहुंचाया गया तो घायल व्यक्ति की मृत्यु भी हो सकती है. उक्त सूचना पर थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने मानवता का परिचय दिया व त्वरित करवाई करते हुए सअनि तारकनाथ सिंह, नंदकिशोर सिंह, दिलीप कुमार को सशस्त्र बल के साथ नरसिंहपुर गांव भेजा, जहां से पुलिस ने घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी में लेकर जगन्नाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के भर्ती करवाया. वहीं अस्पताल के चिकित्सकों ने घायल की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिये उसे सदर अस्पताल चाईबासा भेज दिया.

थाना प्रभारी मधुसूदन मोदक ने बताया कि अज्ञात घायल व्यक्ति की पहचान नही हो पाई है. घायल व्यक्ति के उपचार के पश्चात ही अज्ञात वाहन के विरुद्ध करवाई की जाएगी. (संतोष वर्मा की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.