Abhi Bharat

सीवान : जीवन यादव ने कराई अलाव की व्यवस्था

सीवान में गुरुवार को युवा समाज सेवी जीवन यादव ने शहर के विभिन्न स्थानों पर अलाव की व्यवस्था कराई. वहीं जीवन यादव द्वारा शहर भर में अलाव गिराए जाने से आम लोगों और खासकर छोटे-छोटे दुकानदारों ने कड़ाके की ठंड और शीतलहर में राहत की सांस ली.

गोपालगंज मोड़ पर अलाव जलवाते जीवन यादव

वहीं जीवन यादव ने बताया कि वे कोई नेता और राजनीतिज्ञ नहीं हैं. उनकी शुरू से समाज सेवा की भावना रही है, लिहाजा वे हमेशा गरीब और आम जनों की मदद के लिए तैयार रहते हैं और अपनी शक्ति के अनुसार समाज सेवा करते हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी पद या प्रतिष्ठा का लोभ नहीं है, वे निःस्वार्थ भाव से समाज सेवा करते हैं, जिसके तहत गरीब और जरूरतमंद लोगों के बीच वे लगातार कंबल वितरण और जगह-जगह अलाव की व्यवस्था करने का काम कर रहे हैं. एक सवाल के जवाब में जीवन यादव ने कहा कि उन्हें समाज सेवा की प्रेरणा अपनी मां से मिली है. उन्होंने बताया कि उनकी मां एक शिक्षिका रही हैं और आगे वे नगर परिषद की सभापति के रूप में समाज और जन सेवा करना चाहती हैं.

मौके पर पप्पू यादव, अजय यादव, ओमप्रकाश यादव, संजय यादव, कुंदन यादव एवं रामेश्वर पांडेय आदि मौजूद रहें. (अभिषेक श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.