Abhi Bharat

बेगूसराय : पल्लवी के दरोगा बनने पर वैश्य समाज ने किया सम्मानित

बेगूसराय में वीरपुर प्रखंड क्षेत्र के पश्चिम पंचायत अंतर्गत वीरपुर निवाशी राम ईश्वर के पुत्री पल्लवी जो बिहार दरोगा में सफलता प्राप्त की है. जिसको बधाई देने के लिए रिजल्ट घोषित होने के बाद से ही लोगों का तांता लगा है. वहीं उनके वीरपुर आवास पर पहुंचकर वैश्य समाज के अधिकारी व पदाधिकारीगण ने पल्लवी को मोमेंटो और अंगवस्त्र प्रदान करने के साथ ही फूलों की गुलदस्ता भेंट कर सम्मानित किया.

सम्मानित करते हुए बेगूसराय नगर के पुर्व मेयर सह वैश्य समाज के संयोजक आलोक कुमार ने कहा कि बिहार दरोगा में पल्लवी ने सफलता प्राप्त कर न ही अपने परिवार का नाम रौशन की है बल्कि पुरे समाज के साथ प्रखंड का नाम भी रौशन की है. वहीं मौजूद वैश्य समाज के जिलाध्यक्ष रौशन कुमार जयसवाल ने कहा कि हमे उम्मीद ही नहीं पुर्ण विश्वास है कि पल्लवी पूरी निष्ठा और विश्वास के साथ अपनी पद को संभालते हुए और ऊंचे मुकाम को हासिल करेगी.

पल्लवी के शिक्षक हरेराम ने बताया कि ये बच्चे से ही पढ़ने में तेज तर्रार और मेहनती के साथ ही लगनशील थी जिसका परिणामस्वरूप आज यह बिहार में दरोगा के पद को सुशोभित करेगी. वहीं पल्लवी ने बताया कि हम बीपीएससी के तहत एक उच्च अधिकारी बन कर अपने राज्य का सेवा करना चाहती हूं. सफलता का श्रेय अपने मम्मी पापा के साथ भाई ललित सहित शिक्षकों को दी है.

मौके पर शिशु रोग डॉ प्रभात कुमार, रीना जयसवाल, वैश्य समाज के महासचिव मिंटू सोनी, वीरपुर पश्चिम के पैक्स अध्यक्ष प्रमोद चौधरी, राहुल कुमार,पंकज चौधरी, अरविंद चौधरी एवं रामचंद्र चौधरी समेत कई लोग मौजूद थे. (पिंकल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.