Abhi Bharat

नालंदा : बाइक समेत दो युवकों की पुल से नदी में गिरने से मौत

नालंदा जिला के हिलसा थाना क्षेत्र अंतर्गत पोसंडा गांव के समीप अनियंत्रित बाइक पुल के नीचे गिरने से बाइक पर सवार दो युवकों की नदी में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि पोसंडा से हिलसा जाने के क्रम में पोसंडा मोड़ के समीप चालक अपने बाइक से संतुलन खो दिया, जिससे बाइक सहित सवार दोनो युवक पुल के नीचे गहरी नदी में जा गिरे. काफी मशक्कत के बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों को बाहर निकाला गया. आनन-फानन दोनो युवकों को इलाज के लिए हिलसा अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनो को मृत घोषित कर दिय. मृतकों की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के दरोगा कुआ मोहल्ला निवासी अवधेश प्रसाद के 23 वर्षीय पुत्र विकास कुमार एव सैदाबाजर मोहल्ला निवासी दुर्गा प्रसाद के 24 वर्षीय पुत्र प्रणव कुमार के रूप में की गई है.

फ़िलवक्त, पुलिस ने दोनो का शव अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ भेज दिया है. इस हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. थानाध्यक्ष श्याम किशोर सिंह ने बताया कि नदी से दोनों युवकों के साथ बाइक को भी निकाल लिया गया है. पुल के पास टर्न है, शायद इसी वजह से युवक ने नियंत्रण खो दिया और नदी में जा गिरे. (प्रणय राज की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.