Abhi Bharat

पटना : वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 के टॉप 15 में पहुंची रुपाली भूषण

पटना की रूपाली भूषण वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 के टॉप 15 में पहुंच गई हैं. रुपाली की इस उपलब्धि से उनके परिवार वालों के साथ-साथ पूरे बिहार वासियों में खुशी की लहर है और लोग रुपाली के विजेता बन मिस इंडिया का खिताब हासिल करने के लिए दुआएं कर रहे हैं.

परिजनों में खुशी की लहर :

रूपाली भूषण के पिता शंभू कुमार चौरसिया और मां भारती भूषण को जब अपनी बिटिया की उपलब्धि के बारे में पता चला कि वह वीएलसीसी फेमिना मिस इंडिया 2020 के टॉप 15 में शामिल हो गई है तो दोनों खुशी से भावुक हो गए. घर में छोटी बेटी सहित परिवार के अन्य सदस्यों में खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

2017 में मिस बिहार और 2020 में मिस झारखंड बन चुकी हैं रुपाली :

बता दें कि रूपाली भूषण पटना के जेडी विमेंस कॉलेज कॉलेज से दर्शनशास्त्र प्रथम वर्ष की छात्रा है. वह 2017 में मिस बिहार और 2020 को मिस झारखंड में बनी थी.

फेमिना मिस इंडिया 2020 की फाइनलिस्ट बनी रूपाली :

बिहार और झारखंड के बाद रुपाली 2020 में फेमिना मिस इंडिया 2020 की फाइनलिस्ट बनी थी. इस सौंदर्य प्रतियोगिता में देश भर से हजारों से भी ज्यादा प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. जिसमे से चयन की प्रक्रिया के तहत 31 प्रतिभागी रह गए थे. अब उसमें से सिर्फ 15 प्रतिभागी पहुंच पाई है. इसमें रुपाली भूषण भी अपना स्थान सफलतापूर्वक पक्की कर चुकी है.

11 फरवरी को आएगा फेमिना मिस इंडिया का रिजल्ट :

रूपाली भूषण शुरुवाती दिनों कि पढ़ाई पटना बाद में झारखंड से मैट्रिकुलेशन की थी. इंटर में वह पटना से और वर्तमान समय में वह जेडी विमेंस कॉलेज से दर्शनशास्त्र की पढ़ाई कर रही है.

इन दिनों रूपाली भूषण दिल्ली में है. यहां से इसी महीने के अंतिम सप्ताह में मुंबई जाएगी, जहां सभी 15 प्रतिभागियों को सौंदर्य प्रतियोगिता फेमिना मिस इंडिया ऑर्गेनाइजेशन की ओर से ट्रेनिंग दी जाएगी और 11 फरवरी को फेमिना मिस इंडिया 2020 का रिजल्ट आ जाएगा. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Leave A Reply

Your email address will not be published.