Abhi Bharat

सीवान : बड़हरिया में युवक की गोली मारकर हत्या

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के सुरहिया टोला के एक 22 वर्षीय युवक की गुरुवार की रात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान सुरहीया निवासी और जेडए इस्लामिया कॉलेज के रिटायर्ड कर्मी नबी अहमद के पुत्र जावेद अख्तर उर्फ मुनीर के रूप में हुई.

बताया जाता है कि रात के 11:30 बजे के करीब फोन कर युवक को घर से गांव के पूरब पुल के तरफ बुलाकर दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने गोली मार दी और फरार हो गए. गोली की आवाज सुनकर गांव वालों ने कुछ दूर अपराधियों का पीछा भी किया, लेकिन अपराधी भागने में सफल रहे. घर वाले की जानकारी होने के बाद दौड़े-दौड़े सभी उसको लेकर अस्पताल पहुंचे लेकिन वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जैसे मौत की खबर परिवार वालों को मिली परिवार में कोहराम मच गया और पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया. ईद की खुशी गम में बदल गई. तत्काल इस घटना की सूचना स्थानीय थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर को दी गई. सूचना पाते ही थाना प्रभारी प्रवीण प्रभाकर और एसआई अमित कुमार वर्मा अपने दलबल को लेकर मौके पर पहुंचे और कागजी कार्रवाई शुरू कर पंचनामा बनाकर शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम हेतु सीवान सदर अस्पताल भेज दिया.

बता दें कि मृत्तक अपने छः भाइयों में सबसे छोटा था और घर पर रहकर पढ़ाई करता था. थाना प्रभारी से संपर्क करने पर जानकारी मिली कि अभी तक मृतक के परिवार के तरफ से आवेदन नहीं प्राप्त हुआ है. आवेदन प्राप्त होते ही अभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की जाएगी और हत्या के कारणों की जांच की जाएगी कि किस कारण से घर से बुलाकर जावेद की हत्या की गई है. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.