Abhi Bharat

सीवान : अनियंत्रित पिकअप से कुचलकर युवक की मौत

सीवान में बड़हरिया थाना क्षेत्र के बड़हरिया-बरौली मुख्यमार्ग के तेतहली पुरानी बाजार के समीप तेतहली गांव के एक युवक को एक पिकअप ने पीछे से धक्का मार दिया, जिससे घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई.

बता दें कि तेतहली गांव के स्व अब्दुल गफार के 26 वर्षीय पुत्र एसरार अहमद तेतहली पुरानी बाजार से चाय पिककर अपने घर लौट रहा था. जैसे ही वह अपने घर के पास पहूंचा कि पीछे से एक अनियंत्रित पिकअप ने धक्का मार दिया. जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर हो गई. घटना की खबर सुनते ही ग्रामीण उतेजित हो गए और पिकअप को चालक समेत पकड़ लिया.

वहीं घटना की खबर सुनकर सीओ अनिल श्रीवास्तव, थाना अध्यक्ष प्रवीण प्रभाकर, एएसआई शैलेश सिंह, एएसआई नासीर आलम, एसआई मोहन लाल पासवान आदि ने शव में अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही पिकअप और उसके चालक को भी अपने कस्टडी में ले लिया. परिजनों और ग्रमीणो का कहना है कि पिकअप चालक नशे में धुत था और पिकअप चालक बरौली से बड़हरिया आने के क्रम में अन्य लोगों को भी धक्का मारने की कोशिश की थी.

उधर, घटना की खबर मिलते ही एसरार अहमद की पत्नी सुबुकतारा ख़ातून बेसुध होकर गिर गई. साथ ही तमाम परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है. एसरार अहमद दो पुत्र अफान अहमद 8 वर्ष, आलीशान अहमद 6 वर्ष के साथ ही ढाई वर्षीय पुत्री माहिरा है. एसरार स्कार्पियो चलाकर आपने परिजनों का भरण पोषण करता था. (राकेश रंजन गिरी की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply