Abhi Bharat

कैमूर : जगदानंद सिंह को दूसरी बार राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर कार्यकर्ताओं ने बांटी मिठाई

कैमूर के दुर्गावती में राजद के कार्यकर्ताओं ने जगदानंद सिंह को पटना में दूसरी बार राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की खुशी में ठेले पर मिठाइयां रखकर बांटी.

बताते दें कि राजद के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह की कार्यशैली व उनकी छवि को देखते हुए राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पटना में दोबारा राजद का प्रदेश अध्यक्ष बनाया है. इधर जैसे ही यह सूचना मिली, दुर्गावती प्रखंड के राजद कार्यकर्ताओं ने हर्ष व्यक्त करते हुए ठेले पर मिठाई रखकर बैंड बाजा के साथ बाजार वासियों का मुंह मीठा कराया. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव द्वारा जगदा बाबू को उनकी कार्यकुशलता, इमानदारी, अनुशासन, इनके कार्यकाल में पार्टी की मजबूती को देखते हुए लगातार दूसरी बार जगता नंद सिंह को प्रदेश अध्यक्ष मनोनीत किया है.

उन्हें दोबारा प्रदेश अध्यक्ष पद दिये जाने पर राजद कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की. वहीं राजद के दुर्गावती प्रखण्ड अध्यक्ष तोहिद खान एंव कार्यकर्ता पंकज दुबे ने बताया कि जगतानंद सिंह को राजद प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर के हम कार्यकर्ताओं में काफी खुशी है. फिर से हमलोगों को जगतानंद सिंह के साथ ईमानदारी से काम करने को मिलेगा और हम लोग पार्टी को मजबूत बनाये रहेंगे. (विशाल कुमार की रिपोर्ट).

You might also like
Leave A Reply