Abhi Bharat

सीवान : सिपाही भर्ती परीक्षा में हंगामा, देर से पहुंचे अभ्यर्थियों को नहीं मिली इंट्री

सीवान में रविवार को सिपाही भर्ती की लिखित परीक्षा के दौरान जमकर हंगामा हुआ. कई सेंटरों पर अभ्यर्थी निर्धारित समय से विलंब से पहुंचे जिस कारण उन्हें परीक्षा में प्रवेश नहीं करने दिया गया, जिसको लेकर परीक्षार्थियों ने जमकर हंगामा किया.

बता दें कि दो पालियों में आयोजित सिपाही भर्ती परीक्षा में प्रवेश करने के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का अनुपालन करना अनिवार्य किया था. लेकिन सीवान में इसकी धज्जियां उड़ती दिखी. शहर के डीएवी पब्लिक स्कूल कंधवारा पर देर से पहुंचे अभ्यर्थियों ने जमकर हंगामा किया. पहली पाली के अभ्यर्थियों को सुबह 9:40 बजे प्रवेश करना था. इसके बाद गेट बंद कर दिया गया. इस कारण गेट के बाहर करीब 100 परीक्षार्थी बवाल करने लगे. स्कूल के गेट को जोड़-जोड़ पीटने लगे. जिसके बाद प्रशासन द्वारा सुरक्षा कड़ी कर दी गई.

वहीं स्कूल प्रबंधन का कहना था कि 9.40 बजे के बाद इंट्री नहीं है. यह जानकारी अभ्यर्थियों को पहले ही दे दी गई थी. इधर, हंगामा की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अभ्यर्थियों को समझाने-बुझाने की कोशिश करने लगी. पुलिस के समझाने के बावजूद भी अभ्यर्थियों नहीं माने और हंगामा करते रहे. जिसके बाद पुलिस ने हंगामा कर रहे अभ्यर्थियों को खदेड़ दिया. तब जाकर मामला शांत हुआ. बता दें कि शहर में ट्रैफिक जाम के कारण कई परीक्षार्थी देर से पहुंचे. (अभिमन्यु कुमार की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.