Abhi Bharat

सीवान : कार्बाइन, दो पिस्टल, दो देसी कट्टा व पांच दर्जन कारतूसों के साथ तीन गिरफ्तार

सीवान से बड़ी खबर है, जहां पुलिस ने कार्बाइन, दो पिस्टल और दो देसी कट्टा व 60 जिंदा कारतूसों के साथ तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

मंगलवार को एसपी अभिनव कुमार ने इसका खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मीपुर-सिसवन ढाला के पास दो व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घुम रहे हैं. प्राप्त सूचना के सत्यापन हेतु पुलिस जब लक्ष्मीपुर-सिसवन ढाला के पास पहुंची तो वहां पूर्व से खड़े दो युवक पुलिस को देखकर बचने का प्रयास करने लगे. पुलिस द्वारा दोनों युवकों को पकड़ कर तलाशी ली गयी तो दोनों के पास से दो पिस्टल एवं 7.62 बोर का 10 कारतूस बरामद हुआ. जिसके बाद अनुसंधान के क्रम में हुसैनगंज थाना की पुलिस द्वारा ग्राम छपिया बुजुर्ग स्थित जितेन्द्र कुमार एवं प्रीतम कुमार उर्फ टमाटर के घर पर छापामारी की गई.

एसपी ने बताया कि छापामारी के क्रम में जितेन्द्र कुमार को गिरफ्तार किया गया तथा प्रीतम कुमार उर्फ टमाटर घर से फरार पाया गया. प्रीतम कुमार उर्फ टमाटर घर से पलंग के ड्रावर से एक कारबाईन, दो देसी कट्टा एवं 12 बोर का 50 जिंदा गोली बरामद हुआ. दोनों घटनाओं के संबंध में नगर थाना एवं हुसैनगंज थाना में कांड दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ कर दिया गया है. कांड अनुसंधान अंतर्गत है. (सेंट्रल डेस्क).

You might also like

Comments are closed.