Abhi Bharat

सीवान : मोबाइल दुकान से लैपटॉप, सीसीटीवी कैमरा व आईफोन की चोरी, प्राथमिकी दर्ज

सीवान में नगर थाना क्षेत्र के दरबार कैंपस स्थित एक मोबाइल दुकान में शुक्रवार की रात चोरों ने चोरी कर ली, जिसमें एक लैपटाप, एक सीसीटीवी कैमरा, आईफोन समेत दर्जनों स्मार्ट फोन की चोरी हुई है.

घटना के संबंध में दुकानदार मालिक महादेवा ओपी थाना क्षेत्र के एमडी मजहर हुसैन ने नगर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने बताया कि दरबार सिनेमा कैंपस के प्रथम तल्ला पर आईफोन मोबाइल केयर के नाम से दुकान है, जहां सभी मोबाइल की रिपेयरिंग की जाती हैं. शुक्रवार की रात आठ बजे के आस पास दुकान को बंद कर घर चला गया. शनिवार की सुबह पडोसियो से सूचना दी की दुकान का ताला टूटा हैं और सभी सामान बिखरा है. आनन-फानन में दुकान पर पहुंचा तो देखा की चोरों ने एक लैपटॉप, एक सीसीटीवी कैमरा, 17 पीस आईफोन जिसकी कीमत लगभग दो लाख रूपया हैं. 10 से 12 स्मार्ट फोन जिसकी कीमत एक लाख रूपया है,दुकान में रखे ब्लूटूथ, चार्जर समेत अन्य सामान की चोरी हुई. जिसमें की तीस से चालीस हजार रूपया का सामान हैं. चोरों ने दुकान का ताला तोड़कर इस घटना को अंजाम दिया हैं. जिस हथियार से ताला को तोड़ा उसे दुकान से कुछ दूरी पर देखा गया.

इस घटना से आस पास के दुकानदारों में भय बना हुआ हैं. दुकानदारों ने बताया कि दुकान बंद होने के बाद रात के नौ बजे से सुबह चार बजे तक एक बहादुर हरिजोशी को सुरक्षा के लिए रखा गया है, जो की छोटे दुकानों से सौ रुपया लेता है जबकि बड़े दुकानों से पांच सौ रुपया लेता है. घटना के बाद से उसका नंबर बंद बता रहा है. पुलिस भी गस्ती नियमित नहीं करती. इस संबंध में थानाध्यक्ष जयप्रकाश पंडित ने बताया कि आवेदन मिला है, जांच किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों की पहचान की जाएगी. (अमन राज श्रीवास्तव की रिपोर्ट).

You might also like

Comments are closed.